राहुल वैद्य ने खोला ये बड़ा राज , बताया शादी की पहली रात का एक्सपीरियंस

राहुल ने आगे कहा कि भले ही वह उन्हें रात में दूर भेजने में कामयाब रहे, लेकिन उन्हें कम से कम ये पता था कि कुछ ऐसा ही फिर से होगा। सिंगर ने ये भी बताया कि उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें और दिशा को अगली सुबह तक चिढ़ाना खत्म नहीं किया था।

एक और घटना को शेयर करते हुए राहुल ने कहा कि उनके और दिशा के कमरे के बाहर सुबह 8 बजे किसी ने नॉक किया। जब देखा तो उनके चाचा थे और वो ऐसी चीज मांग रहे थे जो बाद में भी मांगी जा सकती थी। तो इस तरह राहुत की घरवाले उन्हें और दिशा को बार-बार छेड़ रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल वैद्य अपनी फर्स्ट नाइट को हुए घटना का जिक्र कर रहे हैं। राहुल ने शेयर किया कि कैसे उनके चचेरे भाई और मामा ने दिशा के साथ उनकी पहली रात को उनका कमरा हाईजैक कर लिया था।

वह आगे कहते हैं कि मैंने जब अपने रिश्तेदारों को वहां देखा तो चौंक गया। इसपर दिशा ने बड़ी मासूमियत से सवाल किया कि क्या उनके कमरे में भी कोई और भी है?

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद शाम को पार्टी रखी गई और फिर अगले दिन यानी कि शनिवार को लंच हुआ जहां पूरा परिवार शामिल था।

इस दौरान राहुल ने परिवार को एंटरटेन करने के लिए स्टेज पर गाना भी गाया। दिशा को भी गाना डेडिकेट किया, लेकिन साथ ही राहुल ने कुछ ऐसा भी कहां जिसे सुनकर बाकी तो चौंक गए, लेकिन दिशा शर्म से लाल हो गईं।