राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के बाद किया ऐसा, दोनों ने जमकर…, वायरल हुई तस्वीरे

शादी के ठीक बाद राहुल और दिशा ने मीडिया को संबोधित किया था. शादी के बाद अपने संगीत समारोह को रखने के पीछे के कारण के बारे में नवविवाहित कपल ने कहा था कि वे खुद थकाना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा था, “हमने शादी के बाद संगीत रखा ताकि हम शादी में फ्रेश दिखें. मुझे पता है कि यह आमतौर पर कुछ और होता है.”

 

राहुल ने आगे कहा, “हमने सोचा था कि एक कपल शादी समारोह के दौरान बहुत थक जाता है. इसलिए, हमने शादी के बाद संगीत सेरेमनी करने का फैसला किया. हमने सलमान खान भाई को पूरे दिल से संगीत सेरेमनी में आने के लिए आमंत्रित किया है. देखते हैं कि क्या वह इसमें आएंगे..”

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने संगीत सेरेमनी में कई बेहतरीन डांस किए. दोनों सोलो और कपल डांस भी किया. इस दौरान दिशा परमार ने नैवी ब्लू रंग का शिमरी लहंगा पहना हुआ था और राहुल ने उसी से मिलता-जुलते रंग का टक्सीडो पहना हुआ था.

इस कपल ने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ‘हवाएं’ सॉन्ग पर अपने परफॉर्मेंस से अपने फैंस को चौंका दिया. इतना ही नहीं, राहुल ने इस रूढ़ि को तोड़ा कि एक सिंगर डांस नहीं कर सकता. उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ के ‘जानेमन’ समेत कई गानों पर सोलो परफॉर्मेंस किया. वहीं दिशा ने ‘बहारा’ और ‘बोले चूड़ियां’ जैसे गानों पर डांस किया.

बिग बॉस 14 फेम-सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी 16 जुलाई को हुई है. उसी दिन शाम को शादी का रिसेप्शन पर भी रखा गया. दोनों के हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी के रिसेप्शन और फर्स्ट नाइट के बाद फैमिली मीटिंग के सेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. यहां हम आपको उनके संगीत सेरेमनी के कुछ बेहतरीन वीडियो दिखा रहे हैं.