राहुल-प्रियंका का बिना नाम लिए सीएम योगी ने कही ये बात , सुनकर लोग हुए हैरान

सीएम योगी ने कहा कि कोविड के दौरान भी मुझसे 1000 बस देने की बात कही गई. एक माता जी ने तो जीवन भर की कमाई दे दी. कांग्रेस महासचिव का पत्र आया कि 1000 बस देना चाहती हूं, मैं खुश हुआ. लेकिन जब जांच कराई तो कोई स्कूटर तो कोई थ्री व्हीलर निकला.

ये मज़ाक नहीं था तो क्या था? हर चीज़ में राजनीति नहीं करनी चाहिए. किसी के यहां दुःखद घटना होगी और आप डीजे बजायेंगे तो कैसा लगेगा? स्वाभिमानी व्यक्ति होगा पटककर मारेगा.

अब केरल में भी जाकर यही किया जा रहा है. अगर कांग्रेस बस देना चाह रही थी तो कोटा में फंसे छात्रों को बस क्यों नहीं उपलब्ध कराई गई? महामारी के दौरान कांग्रेस ने भद्दा मज़ाक किया.

इस दौरान सीएम ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए इशारों-इशारों में कहा कि यूपी आएंगे तो मंदिर भी याद आने लगता है. कहते हैं वृंदावन को बचाओ. अरे, जिसका कंस बाल बांका नहीं कर पाया उसका और कौन बाल बांका कर पायेगा.

जब सेना बॉर्डर पर दुश्मनों को जवाब देती है तो सेना को हतोत्साहित किया जाता है. आपके पास इटली जाने का समय था, अमेठी आने का नहीं. ये मानसिकता हम सबको चिंता में डालती है.

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर केरल में राहुल के बयान, कोरोना काल के दौरान 1000 बसों का विवाद, मंदिरों के दर्शन आदि मुद्दों पर खुलकर बोले और आड़े हाथाें लिया.

सदन में सीएम योगी ने नाम लिए बिना राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें यूपी के लोगों ने सांसद बनाया वो केरल जाकर यूपी के लोगों की खिल्ली उड़ा रहे हैं.

इसके बाद सदन में कांग्रेस ने सीएम के बयान पर हंगामा शुरू कर दिया तो सीएम योगी ने उत्तर दिया कि हमने किसी का नाम नहीं लिया, चोर की दाढ़ी में तिनका. यूपी और अमेठी के लोगो को कौन अपमानित कर रहा है? केरल सनातनी धरती है. आदिशंकराचार्य केरल में ही जन्मे थे.