राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा – कोरोना वैक्सीन रणनीति

वहीं 19 अप्रैल 2021 को केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा अब 18 साल के अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी.कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को इस फैसले को लेकर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की टीकाकरण की रणनीति भेदभाव वाली है और उसने कमजोर वर्गों के लिए टीके की कोई गारंटी नहीं दी है.

उन्होंने ट्वीट किया, ’18 से 45 साल के आयुवर्ग के लोगों के लिए कोई मुफ्त टीका नहीं होगा. कीमतों पर नियंत्र किए बिना बिचौलियों को ला दिया गया. कमजोर वर्गों के लिए टीके की कोई गारंटी नहीं है.’

इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर वैक्सीन को लेकर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं.आम जन लाइनों में लगेंगे  धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे  और अंत में सिर्फ़ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा.

कोरोना (Covid 19) की दूसरी लहर ने पूरे देश में आतंक का माहौल बना दिया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल 8:45 पर देश को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान न सिर्फ वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) और ऑक्सीन आपूर्ति के मसले पर देश को भरोसा दिलाया बल्कि देश की सामाजिक संस्थाओं, युवाओं और बच्चों तक से अनुशासन का पालन करने की अपील की.