राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक बार फिर योग करने के लिए दी सलाह, वायरल हुआ ये विडियो

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आर्थिक मोर्चे पर केंद्र सराकार को घेरा है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का योग वाला वीडियो भी शेयर किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए फिर बार योग करने के लिए कहा है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया अपनी जादुई व्यायाम दिनचर्या को फिर आज़माएं। आप नहीं जानते, यह अर्थव्यवस्था शुरू कर सकता है।’

इसेस पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए पेश हुए आम बजट को खोखला करार देते हुए शनिवार को कहा कि इसमें कुछ ठोस नहीं था और बेरोजगारी से निपटने को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

संसद परिसर में मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुख्य मुद्दा बेरोजगारी है। मुझे इसमें कोई ऐसा विचार नहीं दिखा जो रोजगार पैदा करने के लिए हो। उन्होंने ने कहा कि यह इतिहास का सबसे लंबा बजट भाषण हो सकता है, लेकिन इसमें कुछ ठोस नहीं था। इसमें पुरानी बातों को दोहराया गया है।

साथ ही कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने ट्वीट कर कहा था, ‘किसानों की आय दोगुना करने का वित्त मंत्री का दावा खोखला है और तथ्यात्मक वास्तविकता से परे है। कृषि विकास दर दो फीसदी हो गयी है। आय दोगुनी करने के लिए कृषि विकास दर को 11 फीसदी रहना होगा।’