राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा किसानों को बना रहे…

राहुल गांधी ने ट्रिब्यून अखबार की एक कटिंग शेयर की. इसके मुताबिक, पंजाब के बठिंडा में दशहरे पर पीएम मोदी का पुतला (PM Modi Effigies Burn) जलाया गया था.

 

खबर के मुताबिक, यह पुतला भारतीय किसान यूनियन (उग्राह) ने जलाया था. संगठन ने कहा कि ये पुतले यह दिखाने के लिए जलाए गए कि आनेवाले दिनों में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और तेज होनेवाले हैं.

राहुल गांधी ने लिखा, ‘कल (रविवार) पंजाब में यह कई जगहों पर हुआ. यह दुखद है कि पंजाब के लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इतना गुस्सा है. यह बेहद गलत उदाहरण है और देश के लिए खतरा है. पीएम को जल्द से जल्द इन लोगों से बात करना चाहिए और कुछ समाधान करना चाहिए,’

कृषि कानूनों को लेकर हो रहे विरोध का जिक्र करके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला (Rahul Gandhi Attacks PM Modi) बोला है. इसबार उन्होंने पंजाब राज्य से जुड़ी एक खबर को शेयर किया है.

खबर के मुताबिक, दशहरे के मौके पर पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला (PM Modi Effigies Burn) जलाया गया. इनके साथ कुछ पुतलों पर नामी उद्योगपतियों की भी तस्वीरें थीं. राहुल ने कहा कि पीएम को यह मसला जल्द सुलझाना चाहिए.