Thursday , September 24 2020 10:16
Breaking News

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा कोरोना तो बहाना है असली मकसद…करना…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अलग-अलग मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना की थी. राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, नौकरियां जाना, जीएसटी, कोरोनावायरस और सीमा विवादों पर मोदी सरकार को घेरा था. राहुल गांधी ने कहा कि देश इस वक्त ‘मोदी निर्मित आपदाओं’ में घूम रहा है.

 

बताते चलें कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी लगातार रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है. यूथ कांग्रेस ने हाल ही में रोजगार दो नाम के कैंपेन की शुरुआत की है, जिसमें वह सरकार पर दबाव बना रहे हैं कि बेरोजगारी की समस्या को दूर किया जाए.

जिस मीडिया रिपोर्ट का राहुल गांधी ने हवाला दिया है उसमें लिखा है कि कोरोना महामारी के चलते केंद्रीय सरकार ने हालातों से निपटने के लिए खर्च में कटौती शुरू की है.

इसके तहत मंत्रालय के विभागों संवैधानिक संस्थाओं और संस्थानों में नए पद सृजन पर रोक लगा दी है. वही ऐसे पदों पर भर्ती तत्काल रोकने के लिए कहा गया है जो अभी तक भरे नहीं गए है.

राहुल गांधी ने कोरोनावायरस  को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ़्तरों को स्थायी ‘स्टाफ़-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है, ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है.”

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नौकरी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर एक फिर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार की नीतियों को लेकर कटाक्ष किया.

एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने लिखा, “मोदी सरकार की सोच- ‘मिनिमम गवर्नमेंट मैक्सीमम प्राइवेटाइजेशन’ पर आधारित है.

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!