किसानों के समर्थन में राहुल गांधी ने कही ये बात , जानकर लोग हुए हैरान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली के बॉर्डरों पर किसानों का आंदोलन पिछले 9 महीनों से जारी है। केंद्र के खिलाफ प्रदर्शनकारियों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। क्योंकि सरकार ने अभी तक किसान विरोधी काले कानूनों को रद्द नहीं किया है। 11वें दौर की बातचीत के बाद भी दोनों पक्षों में गतिरोध बना हुआ है।

उधर, दिल्ली के बॉर्डरों पर बैठे किसानों का कहना है कि जब तक कृषि कानूनों की वापसी नहीं हो जाती तब तक एक कदम भी पीछे नहीं हटेंगे। इस बीच, गाजियाबाद में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक कृषि कानूनों की वापसी नहीं होगी तब तक हम ना ही धरना स्थल छोड़ेंगे और ना ही आंदोलन छोड़ेंगे।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया था। राहुल गांधी ने लिखा था कि गूंज रही है सत्य की पुकार, तुम्हें सुनना होगा, अन्यायी सरकार! #मुज़फ्फरनगर_किसान_महापंचायत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसी से संबंधित एक खबर को पोस्ट किया है। उन्होंने उल्लेख करते हुए दावा किया, ‘यही है देश कि सच्चाई. केवल, देश बेचने वाले शासकों को नहीं दिख रही।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gamdhi) ने आज उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में किसानों की ‘महापंचायत’ के आंदोलनकारी किसानों का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट (Tweet) करते हुए किसानों की ‘महापंचायत’ (mahapanchayat) में उमड़ी भीड़ की एक तस्वीर साझा की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि डटा है, निडर है, इधर है, भारत भाग्य विधाता!