राहुल गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा – RSS को नहीं कहूंगा ‘संघ परिवार’

राहुल ने ट्वीट में लिखा था, “बिहार विधानसभा की शर्मनाक घटना से साफ है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह आरएसएस-भाजपा मय हो चुके हैं. लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है. विपक्ष फिर भी जनहित में आवाज उठाता रहेगा- हम नहीं डरते!”

राहुल गांधी बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर अक्सर हमलावर रहते हैं. अब बार-बार वह आरएसएस को भी अपने निशाने पर लेने लगे हैं. एक दिन पहले राहुल गांधी ने पुलिस को विशेष शक्ति देने के प्रावधान वाले एक विधेयक को लेकर बिहार विधानसभा में हुए हंगामे पर बुधवार को कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘आरएसएस-भाजपा मय’ हो गए हैं.

वायनाड सेस कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मेरा मानना है कि RSS व सम्बंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं है. परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है- जो RSS में नहीं है. अब RSS को संघ परिवार नहीं कहूंगा.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब RSS को संघ परिवार मानने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वह अब आरएसएस को ‘संघ परिवार’ नहीं कहेंगे. साथ ही राहुल ने आरोप लगाया है कि RSS में महिलाओं और बुजुर्गों का सम्मान नहीं होता है.