राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

बस इसी के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। राहुल को निशाना बनाये जाने की दो वजह हैं। पहली, कठिन समय में पॉलिटिक्स करना व दूसरी संभवतः उनके अधूरे ज्ञान से जुड़ी है।

लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर कांग्रेस पार्टी नेता लिखना क्या चाहते थे?दरअसल, लद्दाख हिंसा के बाद राहुल गांधी ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया में प्रकाशित एक आर्टिक्ल ट्विटर पर शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘Narendra Modi Is actually Surender Modi’।

राहुल गांधी के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए के उपभोक्ता ने पूछा है, ‘सुरेंद्र मोदी से आपका क्या मतलब है, क्या आप आत्म समर्पण मोदी लिखना चाहते थे’? इसके जवाब में एक दूसरे उपभोक्ता ने बोला है, ‘मुझे लगता है कि आपको उन्हें यह बताने की ज़रूरत नहीं है।

वह बस ‘नरेंद्र’ जैसा कुछ लिखने के लिए शब्दों से खेल रहे थे’। राहुल गांधी के इस ट्वीट को 27 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है व 66,000 के पासपास लाइक मिले हैं। करीब 15 हजार लोगों ने इस पर अपने विचार भी जाहीर किये हैं, जिनमें से अधिकतर में कांग्रेस पार्टी नेता पर कटाक्ष किया गया है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) संभवतः एकमात्र ऐसे भारतीय नेता हैं, जिनका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मजाक बनाया जाता है। हालांकि, इसके लिए कोई व नहीं बल्कि वह खुद जिम्मेदार हैं।

मौजूदा वक्त में भी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें निशाना बना रहे हैं व इसकी वजह है पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर किया गया उनका एक ट्वीट।