राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

राहुल गांधी ने सरकार पर राजस्थान की गहलोत सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया। भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में बीते कई दिनों में काफ़ी तेज़ी देखने को मिली है।

 

भारत में कोविड-19 के कुल मामले 11 लाख को पार कर चुके हैं, जिसको मुद्दा बनाते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज़ कसते हुए कोरोना काल में मोदी सरकार की सात महीनों की ‘उपलब्धियां’ गिनाई। राहुल गांधी ने मंगलवार को किए अपने ट्वीट में राजस्थान के सियासी संग्राम का भी उल्लेख किया है।

इस देश में कोविड-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा 11 लाख के पार पहुंच गया है। सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक़, पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 40,425 नए मामले सामने आए हैं। यह एक दिन में आए सबसे अधिक मामले हैं। वहीं, पिछले 24 घंटों में 681 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 27,497 हो गई है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कोरोना जैसी घातक महामारी में मोदी सरकार द्वारा उठाए गए क़दमों का भी उल्लेख किया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

भारत के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इधर कुछ दिनों से लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी के किसी भी बयान के तुरंत बाद ही मोदी सरकार के मंत्रियों और बीजेपी नेताओं के बीच उनको जवाब देने की होड़ सी लग जाती है।