राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा पागल हो…

वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने भी इन ग्राफ के साथ अनजाने नाम से एक उद्धरण साझा किया,’बार बार वही पागलपन करना और अलग परिणाम की उम्मीद करना’।

 

राहुल ने जो ग्राफ साझा किया है, उसमें बताया गया है कि जब पहली बार लॉकडाउन लागू किया गया था, तब देश में कोरोना के 9 हजार मामले थे। दूसरे तालाबंदी में, कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 28 हजार हो गई।

इसी तरह, तीसरी बार जब देश में लॉकडाउन लागू किया जा रहा था, तब देश में संक्रमित कोरोना की संख्या 45 हजार थी। जब चौथा लॉकडाउन लगाया गया था, तब कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 82500 हो गई थी।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी और तालाबंदी पर मोदी सरकार पर हमला किया है। राहुल ने सोशल मीडिया पर अल्बर्ट आइंस्टीन का एक वाक्य पोस्ट किया । उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा कि यह लॉकडाउन साबित करता है कि अज्ञान से ज्यादा खतरनाक क्या केवल घमंड है।

इससे पहले, राहुल गांधी ने तालाबंदी के बाद भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बारे में चार ग्राफ़ ट्वीट किए। इन ग्राफ़ों में बताया गया था कि देश में बार-बार लॉकडाउन किया जा रहा है, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं किया जा रहा है, लेकिन संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है।