राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा जवानों की शहादत को…

सरकार की नींद अगर समय पर खुल गई होती तो इस घटना को रोका जा सकता था. राहुल गांधी ने कहा कि इसकी कीमत हमारे शहीद जवानों को चुकानी पड़ी है.कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार निशाना साधते हुए LAC पर हुई हिंसक झड़प में 20 जवानों की शहादत को लेकर सवाल खड़े किए हैं. राहुल ने ट्वीट के जरिए कहा है अब ये स्पष्ट हो गया है कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर पूरी योजना के तहत हमला किया है.

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने को लेकर गुरुवार को फिर से सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि ‘हमारे सैनिकों को शहीद होने के लिए निहत्थे क्यों भेजा गया.’

उन्होंने एक पूर्व सैन्य अधिकारी के साक्षात्कार का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘चीन की हिम्मत कैसे हुई उसने हमारे निहत्थे सैनिकों की हत्या की? हमारे सैनिकों को शहीद होने के लिए निहत्थे क्यों भेजा गया?

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में भारत और चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए 20 जवानों को याद कर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ये तो स्पष्ट है कि चीन ने भारतीय जवानों पर पूरी योजना के तहत हमला किया था. भारत सरकार अगर समय पर जाग गई होती तो इस तरह की घटना से बचा जा सकता था.