राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, ब्लैक फंगस, वैक्सीन को लेकर कही ये बात

देशवासियों को फिलहाल कोरोना के कहर से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,57,299 नए मामले सामने आए हैं।

इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या 2,62,89,290 हो गई है। इस बीच 3,57,630 नए डिस्चार्ज के बाद कुल डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या 2,30,70,365 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 29,23,400 है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 4,194 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में संक्रमण से कुल मरने वालों की संख्या 2,95,525 हो गई है।

देश में कोरोना वैक्सीन की भारी किल्लत है। आलम यह है कि ज्यादातर राज्यों को वैक्सीन की कमी की वजह से टीकाकर अभियान को रोकना पड़ा है। ब्लैक फंगस की दवा की भी कमी देखी जा रही है।

अस्पतालों में व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। हर दिन बड़ी संख्या में लोग अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहे हैं। इन्हीं मुद्दों को राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में उठाया और पीएम मोदी और उनकी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

देशभर में कोरोना के कहर के बीच केंद्र सरकार की नाकामी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ब्लैक फंगस, वैक्सीन और दवाइयों की कमी को लेकर मोदी सरकार को एक बार फिर कठघरे में खड़ा किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस महामारी है। वैक्सीन की कमी तो है ही, इस नई महामारी की दवा की भी भारी कमी है। इससे जूझने के लिए पीएम ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे।”