राहुल और प्रियंका ने योगी सरकार पर कसा तंज, कह डाली ये बात

यूपी में हुए चुनावी हिंसा को लेकर सरकार पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है. योगी आदित्यनाथ पर ना सिर्फ कांग्रेस ने बल्कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख नेताओं ने भी निशाना साधा है. महिला के साथ हुई बदसलूकी को लेकर सरकार भी कड़े फैसले ले रहे रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी योगी सरकार पर तंज कसा है उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में हिंसा का नाम बदलकर मास्टरस्ट्रोक रख दिया गया है. ट्वीट पर राहुल गांधी ने एक खबर भी शेयर की है।

जिसमें यूपी के कन्नोज, लखीमपुर,सीतापुर, उन्नाव, बहराइच में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा हुई है. यूपी में ब्लॉक चुनाव नामांकन के दौरान हुई हिंसा में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा, कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठायी थी. उसे और उसके परिवार को मारने की कोशिश हुई. आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दी है. उन्होंने लिखा सरकार वही, व्यवहार वही.

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में नामांकन के दौरान कई जगहों पर हिंसा की खबर आयी महिला के साथ चुनाव में नामांकन से पहले हुई हिंसा का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर योगी सरकार से सवाल किया है.