कोरोना की चपेट मे आई ये एक्ट्रेस , खुद को किया क्वारंटाइन

एक्ट्रेस निशा रावल बीते महीनों पति करण मेहरा के साथ झगड़े को लेकर खूब चर्चा में रही थी। अब निशा की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

निशा ने लिखा- ‘कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे जकड़ लिया। मैं कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लेने वाली थी। हां, मेरा रिजल्ट कोविड पॉजिटिव है। मैं शूटिंग कर रही थी और पिछले कुछ दिनों से कई लोगों के संपर्क में आई।

मेरी नाक बहने लगी थी और जैसे ही मैंने यह देखा मैंने खुद को तुरंत ही घर पर क्वारंटाइन कर लिया। यह मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं आप सभी को बताऊं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। कोविड अभी भी है। इसलिए हल्के में न लें और ध्यान रखें।’ फैंस इन खबर को सुनकर चिंता में आ गए हैं।

बता दें निशा इस समय टीवी शो ‘मीट’ में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस लगातार शूटिंग कर रही थी, जिसके कारण एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई। निशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थी। एक्ट्रेस ने पति करण पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था। फिलहाल वह बेटे काविश की कस्टडी का केस लड़ रही हैं और पति करण से अलग रह रही हैं।