स्‍वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर बोला हमला , कहा सपने देखना बुरा नहीं…

यूपी में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजऱ राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच मथुरा और श्रीकृष्ण को लेकर भी बयानों का दौर चल रहा है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो दिन पहले बयान दिया था कि श्रीकृष्ण भगवान उनके सपने में रोज आकर कहते हैं कि तुम्हारी सरकार बनने जा रही है। इस पर कल सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा था कि आज सपने में श्रीकृष्ण कोस रहे होंगे कि जब तुम्हारी सरकार थी तो तुमने मथुरा, बरसाना, वृंदावन और बलदेव में कुछ नहीं किया। बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी अखिलेश पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपने देखना तो अच्छी बात है लेकिन अखिलेश यादव दिवा स्वप्न देख रहे हैं।

बीजेपी की जनविश्वास यात्रा के समापन के मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जनता लाल टोपी वालों के झांसे में नहीं आने वाली। वो सपा, बसपा, कांग्रेस का कुशासन देख चुकी है। उनकी कैसी हरकतें होती हैं और वे सरकार कैसे चलाते हैं इसे बच्चे बच्चे ने देखा है। अभी भी उस दहशत की याद बरकरार है। अखिलेश जी को आजकल सपने बहुत आ रहे हैं। सपना देखना भी कोई बुरी बात नहीं है लेकिन दिवा स्वप्न कभी सच नहीं होते। सपा जब सत्ता में होती है तो उनकी हर योजना सिर्फ वंशवाद के लिए होती है। एक परिवार और एक कुनबे के लिए होती है। नौकरी हो या रोजगार देने की कोई योजना हो। वो घर-परिवार के जेब में सब योजनाएं चली जाती हैं। यहां होटल बुक हो जाता है जिसमें उनके एक परिवार के लोग आकर डेरा डालते हैं और वसूली शुरू हो जाती है।