पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया ये बड़ा आदेश , 1 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात…

पंजाब के मुख्यमंत्री, चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को अपने सुरक्षा कवर में कटौती की घोषणा की और कहा कि उन्हें अपने ही भाइयों से बचाने के लिए उन्हें सेना की आवश्यकता नहीं है।

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद वह ऐसा महसूस कर रहे थे जैसे वह किसी कैद में हों. उन्होंने अपनी सुरक्षा में लगी गाड़ियों और सुरक्षा कर्मियों को देखते हुए यह बात कही। उनके वाहनों के काफिले की सुरक्षा के लिए 1 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.

पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने अपने सुरक्षा कवर को कम करने की घोषणा करते हुए कहा, “मैं आप में से एक हूं और मुझे अपने ही भाइयों से बचाने के लिए 1000 सुरक्षा कर्मियों की सेना की आवश्यकता नहीं है।”

उन्होंने कहा, ”वीआईपी होने का क्या फायदा। जब मैं मुख्यमंत्री बना तो मैं खुद को कोस रहा था। मुझे भारी भीड़ ने एस्कॉर्ट किया। मैंने अधिकारियों से काफी सिक्योरिटी को कम करने के लिए कहा, मैं आजाद व्यक्ति हूं मुझे कौन मारेगा।”

पंजाब के एक विश्वविद्यालय में अपने संबोधन के दौरान, चन्नी ने अत्यधिक सुरक्षा को सरकारी संसाधनों की बर्बादी बताया। चन्नी ने उल्लेख किया कि वह एक शानदार जीवन शैली के शौकीन नहीं हैं और उन्होंने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से उनके काफिले का गठन करने वाले वाहनों में कमी सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है।