आज हैदराबाद से भिड़ेगी पंजाब, जानिए किसका पक्ष मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में निकोलस पूरन ने जरूर अंत में तेजी से रन बनाए थे, लेकिन टीम उनसे और ग्लैन मैक्सवेल से निरंतर अच्छा प्रदर्शन चाहती है.

 

ताकि टीम बड़े लक्ष्य हासिल भी कर सके और बड़े स्कोर बना भी सके। गेंदबाजी में भी मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई लगातार अच्छा कर रहे हैं, लेकिन दूसरे गेंदबाजों से निरंतर सहयोग न मिलना टीम के लिए परेशानी रही है।

पंजाब की समस्या मुख्य रूप से बल्लेबाजी है। लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के अलावा टीम के पास कोई और बल्लेबाज नहीं दिख रहा है जो रन कर सके।

यह दोनों अभी तक लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पांच में भी शामिल है, लेकिन इन दोनों के बाद कोई और बल्लेबाज नहीं है जो टीम की जिम्मेदारी ले सके।

पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल IPL ) के 13वें संस्करण के अपने अगले मैच में आज यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से भिड़ेगी। पंजाब (Punjab) की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है। वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद (Hyderabad) की टीम भी जीत हासिल करना चाहेगी, क्योंकि उसे भी अपने पिछले मैच में हार मिली थी।