प्रियंका पंडित ने किया ऐसा डांस , देख फैस हुए दीवाने

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी- मानी अभिनेत्री प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अभिनेत्री शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल दिखाई दे रही हैं। शॉर्ट टॉप पहने हुए प्रियंका का यह डांस देख फैन्स उनके इस बोल्ड अंदाज के कायल हो गए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका पंडित ने कैप्शन में लिखा, ”बलमजी।” अभिनेत्री भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने ‘खाके जरदा पनवा’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

वहीं, फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ”स्लिम लग रही हो।” साथ ही कई अन्य फैन्स ने वीडियो पर फायर और हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए। वीडियो में अभिनेत्री काले रंग का टॉप और पीच रंग की स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं।

एक दिन पहले ही अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही फैंस उनके इस बोल्ड रूप को देखकर दीवाने हो गए है। ऐसे में वह लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स कर अभिनेत्री की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं।