प्रियंका गांधी ने शेयर किया ये विडियो , केंद्र पर जमकर साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी के द्वारा फ्री वैक्सीन की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा था। पीएम मोदी के भाषण के खत्म होने के कुछ देर बाद ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की आलोचना करते हुए ट्वीट किया और सवाल पूछा कि क्या सभी के लिए टीके मुफ्त है, तो निजी अस्पताल उनके लिए फीस क्यों लें।

इस दौरान राहुल गांधी ने #FreeVaccineForAll के हैशटैग को भी ट्वीट में जोड़ा। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष ने इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के सख्त रुख के साथ टीकाकरण की रणनीति में सरकार के बदलाव पर कहा कि कोर्ट ने केंद्र की ‘दोषपूर्ण’ वैक्सीन नीति पर बार-बार सवाल उठाए थे।

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि कोविड से हुई मौतों के बारे में सरकार के आंकड़ों और श्मशानों-कब्रिस्तानों के आंकड़ों में इतना फर्क क्यों है। मोदी सरकार ने आंकड़ों को जागरूकता फैलाने और कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने का साधन बनाने के बजाय प्रोपागैंडा का साधन क्यों बना दिया। प्रियंका ने वीडियो भी शेयर किया है।

कोरोना महामारी के दौरान एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सरकारी आंकड़ों और श्मशानों-कब्रिस्तानों के आंकड़ों में पाए गए अंतर को लेकर सवाल उठाए हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि आखिर श्मशानों-कब्रिस्तानों के आँकड़ों में इतना फर्क क्यों है।