प्रियंका गांधी के जन्‍मदिन पर इस नेता ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ ये विज्ञापन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के जन्मदिन पर रविवार को मध्य प्रदेश के लोकनिर्माण एवं पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी अखबार में विज्ञापन के जरिये अपना बधाई संदेश दिया है।

सज्जन सिंह ने विज्ञापन में प्रियंका गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की फोटो भी लगाई है और साथ ही ‘इंदिरा इज बैक’ लिखा है। इस विज्ञापन में उन्होंने यह भी लिखवाया ‘वही दूरदर्शिता..वही निष्ठा..वही इच्छाशक्ति…सभी धर्मों और समाज को एक साथ विकास की दिशा में लाने का जज्बा।’

वहीं, इस फोटो के नीचे सज्जन सिंह ने प्रियंका गांधी के भाषण की लाइनें ‘मैं वचन देती हूं…मैं प्रियंका…भाषण नहीं देती हूं, आपसे दो शब्द कहती हूं जो मेरे दिल में है। डरपोक लोग एक दिन धरती पर तो कब्जा कर सकते हैं, लेकिन वो लोगों के दिलों पर कभी राज नहीं कर सकते।

यह देश सद्भावना, देशप्रेम और आपसी प्यार के आधार पर बना है, लेकिन आज जो कुछ देश में हो रहा है उससे दुख होता है। मैं इस देश को कभी बंटने नहीं दूंगी, देश की एकता को नहीं टूटने दूंगी। मैं वचन देती हूं।’ लिखी है।

इस विज्ञापन के बाद से ट्विटर पर  ट्रेंड होने लगा है। लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।