प्रियंका गांधी ने देवेंद्र फडणवीस पर लगाया ये बड़ा आरोप , कहा करे रहे जमाखोरी

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक फार्मा कंपनी के निदेशक की हिरासत को लेकर पुलिस अधिकारियों से बहस करते नजर आ रहे हैं।

 

मुंबई पुलिस के बयान के मुताबिक, शनिवार रात को उन्हें सूचना मिली थी कि दमन स्थित दवा निर्माता कंपनी ‘ब्रुक फार्मा’ रेमडेसिविर की एक बड़ी खेप, जिसमें 4.75 करोड़ के 60 हजार इंजेक्शन शामिल है, को विदेश भेजने की तैयारी कर रही है।

प्रियंका गांधी ने फडणवीस के राज्य के एक थाने पहुंचने से जुड़ा वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, जब देश के कोने-कोने से लोग रेमडेसिविर उपलब्ध कराने की गुहार लगा रहे हैं और तमाम लोग जान बचाने के लिए किसी तरह एक शीशी रेमडेसिविर जुटाने की जद्दोजहद कर रहे हैं, उस समय जिम्मेदार पद पर रह चुके भाजपा नेता का रेमडेसिविर की जमाखोरी करने का कृत्य मानवता के खिलाफ अपराध है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कोरोना के इलाज में काम आने वाली दवा रेमेडिसविर की जमाखोरी का आरोप लगाया।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने महाराष्ट्र की एक फार्मा कंपनी के निदेशक से पूछताछ से जुड़े विवाद के मामले में देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, भाजपा नेता का रेमडेसिविर इंजेक्शन की जमाखोरी करना मानवता के खिलाफ अपराध है।