यूपी चुनाव के लिए प्रियंका गांधी कर सकती है ये काम , वोटरों को लुभाने के लिए …

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर काम कर रही है. एक ओर जहां भाजपा कई सारे अभियान चला रही है, वहीं दूसरी तरफ बसपा ब्राह्माणों पर फोकस कर रही है.

ऐसे में कांग्रेस भी रणनीति तैयार करेगी. बताया जा रहा है कि इस बार के चुनाव के लिए कांग्रेस कैंडिडेट को उनकी क्षमता और जनता में लोकप्रियता के आधार चुनेगी. कांग्रेस की ओर से A, B, C और D कैटेगरी की लिस्ट बनायी जाएगी.

गुरूवार को कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए लखनऊ पहुंच चुकी हैं. इस दौरान वह कई सारे बैठकों में हिस्सा लेंगी और विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया पर भी मंथन करेंगी. बता दें कि गुरूवार को भी उन्होंने कुछ पूर्व अधिकारियों व राष्ट्रीय सचिवों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया.

उत्तर प्रदेश चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में जुट गई. एक तरफ जहां भाजपा ने अपने चुनाव प्रभारी को मैदान में उतार दिया है।

तो वहीं कांग्रेस भी इसमें पीछे नहीं हैं. कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों के चयन की जिम्मेदारी राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को दी गई है.