ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने मचाया कहर , फैंस को बनाया दीवाना

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड होना आम बात है। ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की ये शानदार तस्वीर आपको दीवाना बना देगी। प्रियंका चोपड़ा का फैशन सेंस भी काफी कमाल है।

प्रियंका चोपड़ा कितनी टैलेंटेड हैं ये किसी से भी छिपा नहीं है। बिना किसी गॉडफादर के उन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में की थी। एक समय आया जब वो सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक थीं। इस समय वो पूरी दुनिया में जानी जाती हैं।

सनलाइट में रिलैक्स करती हुई प्रियंका चोपड़ा काफी हॉट लग रही है। उन्होने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। एक तस्वीर में बिल्कुल रिलैक्स हैं और उनका डॉगी पैर चाटते हुए नजर आ रहा है।

दूसरी तस्वीर की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हंस रहीं हैं। उन्होने लिखा है.. उम्मीद और सच्चाई। अभिनेत्री की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं और फैंस इस पर अपनी तरह से कमेंट करते हुए राय दे रहे हैँ और तारीफें कर रहे हैँ।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनको विश कर रहे थे। आज भी ये सिलसिला जारी है। लेकिन इस समय उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनको काफी पसंद कर रहे हैँ। प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में काफी बोल्ड और सेक्सी नजर आ रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होने ये तस्वीर अपने फैंस के लिए साझा की है।