प्रियंका चोपड़ा ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा – टीवी के ‘महादेव’ यानी मोहित रैना से होने वाली थी मेरी शादी लेकिन…

प्रियंका ने इस इंटरव्यू में बताया कि मेरी मौसी को लगता है कि मोहित एक संस्कारी, ईमानदार और युवा लड़के हैं. क्योंकि वह ‘देवो के देव’ हैं. इतना ही नहीं प्रियंका की मौसी ने कह दिया था कि मोहित भी एक्टर हैं और प्रियंका के ही फील्ड से हैं. ऐसे में वह परफेक्ट मैच हो सकते हैं.

जब मोहित रैना ने इसके जवाब में कहा गया तो उन्होंने कहा कि ये सुनना बेहद अच्छा और रोमांचक है. उन्होंने कहा लेकिन अब क्या किया जा सकता है ‘अब तो उनकी शादी हो गई’ क्या कर सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी से पहले प्रियंका के घरवाले चाहते थे कि एक्ट्रेस मोहित रैना से शादी कर लें. उन्होंने खुद इस राज से पर्दाफाश किया था. दरअसल, जूम टीवी से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उनकी मौसी चाहती हैं कि मैं मोहित रैना (Mohit Raina) यानी ‘देवो के देव’ से शादी कर लूं.

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में डंका बजाने वालीं जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. कोरोना काल में लगातार वह हॉलीवुड सेलेब्स से भारत के लिए मदद की मांग कर रही हैं.

इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी करने के बाद विदेश में बस गईं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनके घरवाले उनकी शादी टीवी के ‘महादेव’ यानी मोहित रैना (Mohit Raina) से करवाना चाहते थे. देसी गर्ल ने खुद इस बात को स्वीकार किया था.