Thursday , September 24 2020 17:43
Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया ये काम, पति निक के बर्थडे पर…, अब हो रहा अफ़सोस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आती है. एक इंटरव्यू के दौरान निक की खासियत बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ”निक जैसे इंसान से शादी करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे समझते हैं कि हमारा जो करियर है वह क्या है उसका महत्व क्या है.

 

उनका करियर मेरे करियर से ज्यादा लंबा रहा है. उन्हें इस क्षेत्र में 20-21 साल हो गए हैं. वे जानते हैं कि उन्होंने और उनकी फैमिली ने उनके करियर के लिए कितना त्याग किया है. यही एक चीज थी जिसे जानकर लगा कि मुझे उनसे प्यार हो गया है.”

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को बर्थडे विश करते हुए लिखा- आभारी कि आप पैदा हुए,  हैप्पी बर्थडे माय लव. इसी के साथ प्रियंका ने एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत पल कैद किए गए हैं. इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.

निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर आज (16 सिंतबर) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति को बर्थडे विश किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक सा पोस्ट किया है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को बर्थडे विश करते हुए लिखा- आभारी कि आप पैदा हुए, हैप्पी बर्थडे माय लव. इसी के साथ प्रियंका ने एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!