नतीजों से पहले तेजस्वी यादव ने इस नेता को दी ये बड़ी नसीहत, कहा अगर…

बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों के चुनाव परिणाम के साथ ही आज वाल्मीकिनगर संसदीय उपचुनाव के परिणाम भी जारी होंगे। ऐसे में बिहार ​भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि यहां एनडीए चुनाव जीतेगा। शाहनवाज ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर लिखा- ‘जीतेगा एनडीए। जीतेगा बिहार।’

शुरुआती रुझानों में राजद और कांग्रेस का गठबंधन बढ़त की ओर दिख रहा था लेकिन धीरे-धीरे चुनाव में बेहद नजदीकी हो गया है। इस समय एनडीए और यूपीए में कड़ी टक्कर दिख रही है। एक बार तो एनडीए ने यूपीए से बढ़त बी बना ली थी।

बता दें कि अब से कुछ ही देर में ये भी तय होने लगेगा किस इस बार के चुनाव में जीत का सेहरा ​किसके सिर पर सजने वाला है। एग्जिट पोल पर नजर दौड़ाएं तो तेजस्वी यादव इस बार के चुनाव में भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखे जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने घर के बाहर खड़े नेताओं को मतगणना शुरू होने से पहले बुलाया और स्पष्ट रूप से निर्देश दिया है कि परिणाम कुछ भी हो कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि कई नेता कैमरे के सामने पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं जो ठीक नहीं है। उन्होंने यहां तक कहा कि इस तरह का बयान देने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है।

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election Results) के वोटों की गिनती (Counting) शुरू हो गई है। धीरे-धीरे सभी सीटों पर रुझान आने शुरू हो गए हैं। कुछ ही देर में सभी सीटों पर तस्वीर साफ हो जाएगी।

लेकिन उससे पहले पार्टी के शीर्ष नेताओं की कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को लेकर निर्देश भी आने शुरू हो गए हैं। मतगणना से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं को साफ निर्देश दिए हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ भी अल-बल मत बोलें।