दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंचेंगे प्रधानमंत्री, कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

आगामी लोकसाभा चुनावों की तारीखों के एलान से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी बंगाल को कई सौगात देंगे। प्रधानमंत्री बंगाल के आरामबाग से लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। उल्लेखनीय है कि इसके बाद छह मार्च को भी प्रधानमंत्री मोदी का बारासात में एक विशाल महिला रैली को भी संबोधन करने का कार्यक्रम है, जिसमें संदेशखाली की पीड़िताओं के भी प्रधानमंत्री से मिलने की खबर है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री शुक्रवार को झारखंड से बंगाल पहुंचेंगे। इसके बाद वे हुगली जिले के आरामबाग जाएंगे। सबसे पहले वह आरामबाग में एक आधिकारिक समारोह में हिस्सा लेंगे। यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन होंगे। फिर सड़क मार्ग से वह आरामबाग के कालीपुर मैदान जाएंगे। यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, अगले दिन यानी शनिवार को प्रधानमंत्री का कृष्णानगर में दूसरा कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से कृष्णानगर जाएंगे। यहां पर कई परियजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के बाद पीएम मोदी की जनसभा होगी। यहां से वे बिहार के लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि उसके बाद प्रधानमंत्री छह मार्च को फिर बंगाल आएंगे। उस दिन बारासात में एक विशाल महिला रैली का आयोजन होने जा रहा है।