प्रधानमंत्री मोदी की इस बात पर तिलमिलाया पाकिस्तान, हिंदुस्तान को दी धमकी कहा- अगर ये किया तो…

पाकिस्तान हिंदुस्तान की हर बात इतना तिलमिला जाता है कि इसका तो कोई जवाब नहीं है। अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें सिंधु नदी के पानी को रोकने वाली बात पर एक बार फिर पाकिस्तान बुरी तरह से तिलमिला गया है। दरअसल पीएम मोदी ने सिंधु नदी का पानी रोकने की बात कही थी। इसपर अब पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने बताया कि सिंधु समझौते के तहत पाकिस्तान को पानी पर विशेषाधिकार है। अगर हिंदुस्तान पानी को रोकता है तो इसे उकसावे की कार्ऱवाई मानी जाएगी और हम जवाब देंगे। पानी पर पाकिस्तान का अधिकार है।

आपको बता दें कि एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बताया था कि हम पाकिस्तान का पानी रोक देंगे। फैसल ने कहा कि हमने पहले ही कुलभू़षण जाधव को कॉन्सुलर एक्से़स दे दिया है। उसके बाद कानूनी प्रक्रियाएं शुरू की गई हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्ता़न इस तरह से बौखला़या हुआ हो।

मालूम हो, जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त, 2019 को धारा 370 हटाया गया था। इसको लेकर भी पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और निरंतर हिंदुस्तान को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। यही नहीं, इमरान खान और उनके मंत्री निरंतर हिंदुस्तान को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान निरंतर सरहद पर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है, जिसमें वह फेल हो रहा है।