पूजा हेगड़े ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

अपने फाउंडेशन की घोषणा करने से पहले ही पूजा ने अपने फाउंडेशन के जरिए जरूरतमंदों की मदद करने का काम शुरू कर दिया था। वह चैरिटी में शामिल रही हैं जहाँ उन्होंने चाइल्ड कैंसर पेशेंटस के मेडिकल बिलों का भुगतान करने में मदद की, एक ऐसे परिवार का समर्थन किया, जिसका कमाने वाला एकमात्र शख्स कोमा में था।

उनके फाउंडेशन ने आर्टिफिशियल लिम्बस वाले बच्चों के लिए मैंगलोर के एक बच्चों के अस्पताल को भी पैसा दान किया था। इस कठिन समय में, उन्होंने 100 डेली वेज वर्कर्स और उनके परिवारों के लिए एक महीने के राशन का भी आयोजन किया क्योंकि पूजा उन लोगों की मदद करने के लिए तत्पर है, जिनका जीवन कुछ समर्थन से पूरी तरह बदल जाएगा।

एक लीडिंग पब्लिकेशन को अपने फाउंडेशन के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा, ‘ऑल अबाउट लव समाज के लिए कुछ करने का एक छोटा सा तरीका है। मैं लोगों का बहुत आभारी हूं जहां मैं आज किसी के जीवन में बदलाव ला सकती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक ऐसा उपहार है जिसे मैं हल्के में नहीं लेती। मैं समाज को किसी भी तरह से वापस देने की संस्कृति को विकसित करने की उम्मीद करती हूं, चाहे वह बड़ा हो या छोटा।

मैंने हमेशा माना है कि सबसे शक्तिशाली भावना प्यार है और प्यार से की गई कोई भी सेवा उस दुनिया को बदलने में बहुत मददगार होगी, जिसमें हम रहते हैं।” महामारी के बीच अखिल भारतीय अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने फाउंडेशन ‘ऑल अबाउट लव’ के माध्यम से समाज तक पहुंचने और मदद करने का काम किया है।