पूजा बत्रा ने शेयर कीं अपनी सुपर हॉट फोटोज़, देख लोगो को लगा कंरट

इसी बीच एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ सिज़लिंग फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीर को देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं कि पूजा ने ख़ुद को कितना जबरदस्त मैंटेन किया हुआ है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज़ में पूजा स्वीमिंग पूल में नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है। जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही हैं। इन फोटोज़ में पूजा इतनी यंग लग रही हैं कि लोग भी उन्हें देखकर हैरान रह गए हैं। व्हाइट बिकिनी के साथ पूजा ने रेड कलर की लिपस्टिक और रेड कलर के ईयरिंग पहने हुए हैं जो उनके लुक को और अट्रेक्टिव बना रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा अब भले ही फिल्मों में कम नज़र आती हों लेकिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के ज़रूर सरप्राइज़ देती रहती हैं।

पूजा बत्रा बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और इस बात की गवाह हैं उनकी तस्वीरें जो वो आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

44 की उम्र में पूजा ने जिस तरह से खुद को मैंटेन किया हुआ है वो वाकई काबिले तारीफ है। पूजा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपना परफेक्टर फिगर फ्लॉन्ट करती रहती हैं।