राजनीति में एंट्री कर सकते है सौरव गांगुली, जाने पूरी खबर

सौरव गांगुली ने कहा कि देखेंगे कि आगे क्या होता है। मैं राजनीति के बारे में नहीं सोचता हूं, मैं लोगों का सम्मान करता हूं और लोगों से भी यही उम्मीद करता हूं। गांगुली ने कहा कि आने वाले समय में आप नहीं जानते हैं क्या होगा।

जब मैं टीम इंडिया के लिए खेलता था तो कभी नहीं सोचा था कि टीम का कप्तान बनूंगा। सचिन तेंदुलकर ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और इसके बाद यह जिम्मेदारी मुझे दी गई है।

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद मैंने ये नहीं सोचा था कि मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष बनूंगा। ऐसे में भविष्य में देखेंगे क्या होता है। ऐसे फैसले लेने से पहले आपको यह सोचना पड़ता है कि आप कितना समय परिवार, बच्चों और अपने लिए देना चाहते हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के राजनीति में प्रवेश करने को लेकर पिछले कुछ समय से अटकलों का दौर जारी है। कयास लगाए जा रहे थे कि सौरव गांगुली पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले राजनीति में कदम रख सकते हैं।

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले कई रिपोर्ट सामने आई थी कि भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस की ओर से सौरव गांगुली को संपर्क किया गया है.

हालांकि सौरव गांगुली की ओर से इसको लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन अब इस बारे में खुद सौरव गांगुली ने खुलकर अपनी बात की है।