राजस्थान कांग्रेस के भीतर मचा सियासी घमासान , विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने किया ऐसा

जयपुर कांग्रेस प्रभारी पर लगाया ये आरोप– वेद प्रकाश सोलंकी (Ved Prakash Solanki) ने इसी के साथ जयपुर कांग्रेस प्रभारी और उपाध्यक्ष गोविंद मेघवाल पर आरोप लगाया कि जिला प्रमुख चुनाव में उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी का साथ दिया. उन्होंने कहा कि मेरे विरोधियों को तरजीह दी गई और मेरे खिलाफ नारेबाजी करवाई गई. लेकिन मैं युवाओं और दलित के मुद्दों पर बोलता रहूंगा.

पंचायत चुनाव में सोलंकी की भूमिका से नाराज है पार्टी- बता दें कि जयपुर जिला परिषद के चुनाव में जिस तरह कांग्रेस में क्रॉस वोटिंग हुआ, उससे पार्टी नाराज है. इसपर कांग्रेस महासचिव अजय माकन को रिपोर्ट भी भेजी गई है.

मीडिया से बात करते हुए चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे फंसाने के लिए महिलाओं को भेजा जाता है. मे फ़ोन कॉल पर अश्लील वीडियो भेजा जाता है. मैंने पुलिस के अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन किसी ने संज्ञान नहीं लिया. सोलंकी ने आगे कहा कि मुझे दबाने की कोशिश असफल रहेगी और मैं दबूंगा नहीं.

राजस्थान कांग्रेस के भीतर मचे सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट कैंप के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने बड़ा आरोप लगाया है. सोलंकी ने कहा है कि मुझे हनी ट्रेप में फंसाने की साजिश रची जा रही है. मैंने थाने में इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.