बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार , 23 नवंबर को पुलिस अधिकारियों के मोबाइल पर आया था मैसेज

गूगल पर सर्च कर पुलिस अधिकारियों के नंबर लेकर उन्हें बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अधिकारियों को धमकी दी थी कि राजस्थान के भिवाड़ी क्षेत्र के छापर गांव की दुकानों में तीन बम ब्लास्ट होने वाले हैं, अगर बचा सकते हो तो बचा लो.

आरोपी मोहम्मद उर्फ मोहम्मद कैफ (20) को पुलिस ने दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया. भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 23 नवंबर को पुलिस अधिकारियों के मोबाइल पर किसी अज्ञात ने एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था कि तुम्हें एक चैलेंज देते हैं, कि हम आने वाले 10 दिन में टपुकड़ा के पास छापर गांव की दुकानों पर तीन बम ब्लास्ट करेंगे. चाहे कल करें या 10 दिन बाद, पर करेंगे जरूर.

एसपी ने बताया कि मैसेज करने वाले ने आरोपी कहा था कि यहां दिन-रात दुकान खुली रहती है, कभी भी ब्लास्ट कर सकता हूं. यह चैट सोशल मीडिया पर छोड़ रहा हूं ताकि लोगो को पता चल सके कि मैं पीछे से हमला नहीं करता. इसके बाद मैसेज को गंभीरता से लिया गया. लिहाजा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण मच्या और सीओ तिजारा प्रेम बहादुर के सुपरविजन, डीएसटी प्रथम भिवाड़ी और साइबर टीम व एसआई राजेश यादव के नेतृत्व में टीम गठित की गई.

टीम ने आरोपी मोहम्मद उर्फ मोहम्मद कैफ को दो घंटे मे गिरफ्तार कर लिया. उसका फोन चेक किया गया तो उसमें धमकी भरे मैसेज के स्क्रीन शॉट मिले. साथ ही फोटो गैलरी में ब्लास्ट इज बैक (BLAST IS BACK) नामक फोटो मिली. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है.