पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

कुछ दिन पहले ही कोलकाता पुलिस ने न्यू टाउन साल्ट लेक में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इन दोनों अलग-अलग मामलों में एक फोटोग्राफर एक मेकअप आर्टिस्ट की गिरफ्तारी भी हुई थी.

 

जांच के बाद पुलिस ने बताया कि ये ग्रुप निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहलाकर या धमकी देकर एडल्ट फिल्म बनाने के लिए बाध्य करते थे. पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि इन लोगों का राज कुंद्रा से कोई संबंध हैं या नहीं.

पुलिस का कहना है कि नंदिता दत्ता, जिन्हें लोग ‘नैंसी भाभी’ के नाम से भी जानते हैं. पुलिस के अनुसार नंदिता काफी समय से एडल्ट फिल्मों के कारोबार में शामिल थीं. वह इस पेशे में नई-नई मॉडल्स लाती थीं इसके लिए फेसबुक पर विज्ञापन देती, जिससे युवतियां उनकी ओर आकर्षित होती. पुलिस ने बताया कि वो उभरती मॉडल्स को लेकर डर्टी फिल्म बनाती थी. पहले तो नॉर्मल शूटिंग होती थी या हाफ नेकेड शूटिंग होती थी ये सब करने के लिए मॉडल्स को मोटी रकम भी दी जाती थी. इसमें बहुत सारी लड़कियां शामिल हैं.

इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर धमकाकर जबरन एडल्ट फिल्में शूट करते थे. बता दें कि नंदिता दत्ता खुद भी B ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी (Nancy Bhabhi) होता था. 26 जुलाई को 2 मॉडल्स ने नंदिता मैनाक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा की जब से गिरफ्तारी हुई है, हर रोज पुलिस नए खुलासे कर रही है. इस मामले में अभी तक शिल्पा शेट्टी से लेकर पूनम पांडेय शर्लिन चोपड़ा तक पुलिस की जद में आ चुके हैं.

वहीं अब कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने एक मॉडल से ऐक्ट्रेस बनीं 30 साल की नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है.