अरुण जेटली की पुण्यतिथि पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा मुझे…

इसके अलावा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया है। नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रखर नेता, विचारक, पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व वित्त मंत्री स्व. अरुण जेटली जी की प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें शत शत नमन।

राष्ट्र निर्माण में उनकी जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं का अप्रतिम योगदान सदैव याद किया जाएगा।’ प्रखर नेता, विचारक, पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व वित्त मंत्री स्व. श्री अरुण जेटली जी की प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें शत् शत् नमन। राष्ट्र निर्माण में उनकी जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं का अप्रतिम योगदान सदैव याद किया जाएगा।

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘अरुण जेटली जी एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ, कुशल वक्ता और एक महान इंसान थे, जिनकी भारतीय राजनीति में कोई समानता नहीं थी। वह बहुआयामी और मित्रों के मित्र थे। जो हमेशा अपनी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और देशभक्ति के लिए याद किए जाएंगे।’

पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर सोमवार को उन्हें याद किया और कहा कि उन्होंने कर्मठतापूर्वक देश सेवा की।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘पिछले साल आज ही के दिन हमने अरुण जेटली जी को खो दिया था। अपने मित्र की मुझे बहुत याद आती है। अरुण जी ने कर्मठतापूर्वक देश सेवा की।

उनकी हाजिरजवाबी, बुद्धिमत्ता, कानूनी समझ और शानदार व्यक्तित्व का हर कोई कायल था।’ ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री ने राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पिछले साल जेटली की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दिए अपने भाषण का वीडियो भी साझा किया।