असम में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले जनता के लिए करेंगे…

पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों को पक्का घर मिल रहा है, हर जनजाति को मिल रहा है, शौचालय या गैस कनेक्शन बिना भेदभाव सभी को मिला है. पीएम किसान योजना का लाभ भी हर किसी को मिला है फिर वो छोटा हो या बड़ा किसान हो सभी को लाभ मिल रहा है.

यही हमारा काम है. आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख का इलाज मुफ्त में मिला है. हमने कोई भेदभाव नहीं किया. यही हमारे सिद्धांत हैं. राजनीति से परे राष्टनीति के तहत जीने वाले लोग है हम. हम जिंदगी खपाने वाले लोग है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा तो मंत्र है सबका साथ , सबका विश्वास. उन्होंने कहा कि एनडीए के डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच सालों में असम को लोगों को दुगना लाभ दिया है.

विकास हो रहा है और क्नेक्टिविटी में सुधार हुआ है. इस वजह से महिलाओं का जीवन भी सरल हो गया है. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर लगातार बढ़ रहे हैं.

असम को हिंसा में झोंकने वाले लोगों को जनता ने नकार दिया है. असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग यहा की जनता को बर्दाश्त नही है.

असम को कई दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को कतई स्वीकार नहीं है. असम के लोग अब विकास, स्थिरता, शांति और भाईचारा चाहता हैं. और इसी सद्भावना के साथ वे हैं.

असम के तामूलपुर में आज पीएम मोदी ने रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि दो चरणों की वोटिंग के बाद आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है. इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार एनडीए सरकार बनेंगी ये लोगों ने तय कर लिया है.