पीएम मोदी की रैली से पहले होगा मिथुन चक्रवर्ती का…, मौजूद रहेंगे सभी बड़े नेता

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ दिन ही पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई थी कि मिथुन बीजेपी जा सकते है।

हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक संबंध है। जिसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में जाने की अटकलें तेज रही। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने राजनीति से परहेज रहने का संकेत दिया है।

बता दें कि मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब बल मिला जब पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने स्वीकार किया कि सुपस्टार मिथुन चक्रवर्ती जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि वे मिथुन का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बंगाल बीजेपी के लिये गर्व की बात होगी जब मिथुन दा बीजेपी में शामिल होंगे।

मिथुन चक्रवर्ती एक जाने माने अभिनेता हैं और बंगाल में उनकी फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है। ऐसे में अगर मिथुन बीजेपी ज्वाइन करते हैं तो पार्टी को इससे बड़ा लाभ होने की उम्मीद है। मिथुन एक ऐसे कलाकार रहे हैं जिनके पीछे भीड़ खिंची चली आती है।

कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का भाषण होगा। पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस बात की पुष्टि की है।विजयवर्गीय ने शनिवार रात मिथुन से मुलाकात की।