गुजरात विधानसभा चुनाव: गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, मेगा रैली को करेंगे संबोधित

विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने गुजरात दौरे की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा शनिवार को लगभग 10 बजे पीएम मोदी राजकोट के एटकोट में नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का दौरा करेंगे। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर एक सार्वजनिक समारोह में उनका संबोधन होगा।

इसके बाद शाम करीब 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी गांधीनगर के महात्मा मंदिर में ‘सहकार से समृद्धि’ विषय पर विभिन्न सहकारी संस्थाओं के नेताओं के सेमिनार को संबोधित करेंगे। वहां पीएम मोदी इफको, कलोल में बने नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे। पीएमओ ने यह जानकारी दी है।

पटेल मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाटीदार बहुल सौराष्ट्र में एक बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पाटीदार वोट बेहद अहम हैं। 2015 के पाटीदार आंदोलन के बाद कई लोग भाजपा से नाखुश थे। इसका असर 2017 के चुनावों के परिणामों में भी दिखा। हालांकि 2017 में बीजेपी चुनाव जीतने में कामयाब रही। पाटीदार आंदोलन के बाद कई पाटीदार नेता बीजेपी में शामिल हो गए।