पीएम मोदी भी हुए हरलीन देओल के फैन, कह डाली ये बात

हरलीन लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रही थीं. इंग्लैंड की विकेटकीपर एमी जोन्स स्ट्राइक पर थीं. खतरनाक दिख रही जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला. सभी ने सोचा कि यह गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर जाएगी, लेकिन हरलीन ने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगा दी.

हरलीन और बाउंड्री रोप के बीच सिर्फ कुछ सेंटीमीटर का ही फासला था. हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाल दिया और खुद बाउंड्री के बाहर कूद गईं, लेकिन पल भर में ही फिर से बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया और उनका ये वीडियो वायरल होने लगा.

पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम के जरिए 23 वर्षीय क्रिकेटर हरलीन द्वारा लिए गए कैच को अपनी स्टोरी में लगाकर शेयर किया और उनकी तारीफ की, प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटर को टैग कर साथ में लिखा, ‘अद्भुत, बहुत अच्छे’

भले ही भारतीय महिला टीम को इस मैच में हार मिल गई हो, लेकिन इस मैच में हरलीन देओल ने एक शानदार कैच पकड़कर फैंस का दिल जीत लिया है. हरलीन ने पहले टी-20 में इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाकर एमी जोन्स का शानदार कैच लपका था.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मैच नॉर्थम्पटन शायर के काउंटी ग्राउंड स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 18 रन के अंतर से जीत लिया. साथ ही तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.