पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर कही ये बात , जानकर लोग हुए हैरान

कर्नाटक से लेकर यूपी तक में हिजाब को लेकर छिड़े घमासान के बीच पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर कहा है कि वह बीजेपी की समर्थन करने लगी हैं, इसलिए वोट के ठेकेदार उन्हें बरगला रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने उन्हें तीन तलाक से मुक्ति दिलाई इसलिए वह बीजेपी को वोट दे रही हैं।उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है।

यूपी चुनाव के लिए पहली फिजिकल रैली के लिए सहारनपुर पहुंचे पीएम मोदी ने कहा, ”मुस्लिम बहन बेटियां, हमारी साफ नियत को भली भांति जानती हैं। हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जुल्म से मुक्ति दिलाई है।

हमने जो तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है उसने मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का विश्वास दिया है। लेकिन साथियों जब मुस्लिम बहन बेटियों का समर्थन खुलेआम बीजेपी को मिलने लगा, जब भाजपा सरकार की तारीफ करने लगीं, सदियों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिलने का गुनगान करने लगी तो वोट के ठेकेदारों की नींद खराब हो गई।”

पीएम मोदी ने कहा, ”वोट के ठेकेदारों को लगा कि हमारी ही बेटी मोदी-मोदी करने लगी। उनके पेट में दर्द होने लगा। मोदी की तारीफ में मुस्लिम बहनों के बयान देखकर इन्हें लगा कि इन बेटियों को रोकना होगा।

ये मोदी की तरफ चली जाएगी तो घर में ही उनका राज आ जाएगा तो इसिलए मुस्लिम बहन बेटियों का हक रोकने के लिए नए नए तरीके खोजे जा रहे हैं। वे मुस्लिम बहनों को बरगला रहे हैं। ताकि उनका जीवन हमेशा पीछे रहे। हर मुस्लिम महिला के साथ खड़ी है। कोई उनके साथ जुल्म ना कर सके योगी जी की सरकार इसके लिए बहुत जरूरी है।”

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ”कुछ घोर परिवारवादी लोग जनता से लगातार खोखले वायदे किए जा रहे हैं। वे इसी सोच पर चल रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि यूपी की जनता इनके पुराने कारनामों को याद करके फिर से उन्हें घुसने देने वाली नहीं है। उनके नसीब में सत्ता लिखी नहीं है। यूपी की जनता ने उनको नकार दिया है।

इसलिए बड़बोले वचन देना, हम ये करेंगे, वो करेंगे, उनका क्या जाता है, आना तो है नहीं करना तो है नहीं। बोलते जाओ। आप मानकर चलिए जब कोई बड़े बड़े वादे करता है ना वह खोखले ही होंगे। इसलिए इन लोगों के बहकावे में ना आइएगा। इन लोगों को जब आपने मौका दिया तो इन्होंने क्या किया।”