पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा बंगाल के लोग…

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है. मोदी ने कहा कि अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं.

दीदी टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा. उसमें दीदी के करीबी, बंगाल के पर्यटन मंत्री यहां पास के ही विधायक, लोगों को धमका रहे हैं, उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा.

ये भाषा, ऐसी धमकी आपको मंजूर है?’ उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग यहीं रहेंगे. अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा. दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं.

पीएम ने कहा कि 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया. लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा. बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है. आप अकेली नहीं जाएंगी. आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है.

मोदी ने कहा कि अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है. बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल की भाजपा सरकार आपके अधिकारों, आपके पहचान की रक्षा करेगी. गोरखा हो, राजवंशी हो, आदिवासी हो, बंगाल हो सभी की रक्षा होगी. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव की तरह दीदी के गुंडे छप्पा भोट नहीं कर पा रहे, इसलिए दीदी नाराज हैं.

अपने 10 साल के कामकाज का हिसाब-किताब तो उन्होंने आपको दिया नहीं. अब वो अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग जरूर देने लगी हैं. कैसे सुरक्षा बलों का घेराव करना है, कैसे उनको पीटना है कैसे बूथ पर हमला करना है, ये सब बताया जा रहा है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की 44 सीटों पर तेजी के साथ मतदान की प्रक्रिया चल रही है. इस दिन दक्षिण 24 परगना, हुगली, हावड़ा, अलीपुरद्वार कूचबिहार इन पांच जिलों में 1,15,94,950 मतदाता अपने मतदान अधिकार का प्रयोग कर रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के लिए जारी चौथे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं. पीएम मोदी बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. उनकी पहली रैली सिलीगुड़ी में शुरू हो गई है. फिलहाल पीएम मोदी जनता को संबोधित कर रहे हैं.