पीएम मोदी ने किया ये बड़ा एलान, कहा- कर्फ्यू के बाद…

आपको बता दें कि रविवार शाम को पीएम ने देशवासियों से आग्रह किया कि जनता कर्फ्यू खत्म होने के बाद भी देश के लोग ऐहतियात बरतें और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें।

 

’जनता कर्फ्यू’ के दिन शाम 5 बजे कोरोना से लड़ने में मदद कर रहे लोगों को देश की जनता द्वारा धन्यवाद दिए जाने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों को एहतियात जारी रखने की अपील की।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा ‘कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया।
देशवासियों का बहुत-बहुत आभार।’ प्रधानमंत्री ने लोगों से सोशल डिस्टैंसिंग जारी रखने का भी आग्रह किया है। उन्होंने कहा, ‘ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने अपना कहर मचा रखा है, ऐसे में दुनिया इसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते दुनिया के बड़े-बड़े देशों में हालात बेकाबू है.

कोरोना वायरस फैलने का खतरा देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। पीएम मोदी भी इसे लेकर काफी चिंतित हैं। पीएम लगातार देशवासियों को ऐहतियात बरतने की सलाह दे रहे हैं।