विजय संकल्प रैली में गरजे पीएम मोदी कहा-“हिमाचल में फिर भाजपा सरकार बनेगी”

हिमाचल में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पहली प्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार, स्वार्थ व भाई-भतीजावाद की गारंटी। कांग्रेस मतलब स्वार्थ भरी राजनीति की गारंटी, भाई-भतीजवाद की गारंटी। उत्तराखंड हो, गोवा हो, मणिपुर हो, अनेक ऐसे छोटे राज्यों ने अब स्थिर सरकार की ओर अपना मुंह मोड़ लिया है।

उत्तर प्रदेश में भी यही परंपरा हो गई थी, लेकिन वहां के लोगों ने रिवाज बदल दिया, वहां भी योगी जी की दोबारा सरकार ला दी। जब केंद्र में स्थिर सरकार बनी तो भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई शुरू हुई। जब केंद्र में स्थिर सरकार बनी तो आतंकवाद, नक्सलवाद, काबू में आए, नार्थ ईस्ट में शांति स्थापित हुई।

हिमाचल के लोगों का जो स्नेह है, मैं इस ऋण को कभी चुका नहीं सकता। लेकिन हिमाचल का विकास कर, हिमाचल के लोगों का जीवन आसान बनाकर, मैं अपना दायित्व निभाने के लिए हर पल तैयार हूं। दम पर हिमाचल की जनता ने भी BJP की सरकार को रिपीट करने का मन बना लिया है। किसानों को उसका लाभ नहीं मिला। भाजपा ने सभी किसानों के बैंक खातों में 2000 रुपए डाले। इसका लाभ राज्य के 9 लाख किसानों को फायदा हुआ है।