महिला दिवस पर पीएम मोदी ने किया ये बड़ा एलान, जानकर लोग हुए हैरान

पुरस्कार विजेताओं के साथ अपने आवास आज पीएम मोदी पर बातचीत करेंगे। पीएम मोदी नई दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग पर स्थित अपने आवास पर इन महिलाओं से इनके जीवन से जुड़ी प्रेरक कहानियां भी सुनेंगे।

 

पीएम मोदी ने कुछ समय पहले ही घोषणा की थी कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स महिलाओं को समर्पित करेंगे। इसके लिए MYGovtIndia ट्विटर अकाउंट पर #ShsInspiresUs के जरिए अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के विषय में बताया गया।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि इस महिला दिवस पर, मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपे दूंगा जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करते हैं।

इससे उन्हें लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा था कि क्या आप इस तरह की महिला हैं या आप इसी तरह की किसी प्रेरणास्पद महिला को जानते हैं? हैशटैग #SheInspireUs (वे हमें प्रेरित करती हैं) के साथ ऐसी गाथाएं साझा करिये।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर सोशल मीडिया छोड़ने की बात कहकर देश दुनिया में हलचल मचा दी थी। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे।

जैसे पीएम मोदी अब केवल नमो एप के जरिए ही जनता से संवाद करेंगे या अब भारत अपनी सोशल मीडिया कंपनी शुरू करने जा रहा है।

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने वादे के अनुसार आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स 7 महिलाओं को सौंप दिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि जैसा कि मैंने कुछ दिन पहले कहा था, मैं साइन ऑफ कर रहा हूं। आज के दिन 7 महिलाएं अपने जीवन की यात्राएं साझा करेंगी और संभवत: मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए आपसे बातचीत करेंगी।