कानपुर दौरे पर पीएम मोदी , कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर दौरे पर हैं। यह पीएम मोदी का 22 दिन में 7वां यूपी दौरा है। पीएम मोदी चकेरी एयरपोर्ट से आईआईटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने छात्र-छात्राओं को मेडल दिए।

समारोह के दौरान उन्होंने छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं को सफलता के मंत्र दिए। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर मेट्रो का शुभारंभ किया। उन्होंने सीएम योगी और हरदीप पुरी के साथ आईआईटी से गीता नगर स्टेशन तक मेट्रो से यात्रा की।

गीता नगर स्टेशन से उतर कर यहां से प्रधानमंत्री रैली स्थल निराला नगर सड़क मार्ग से रवाना हुए। पीएम मोदी रेलवे मैदान में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और रैली को संबोधित करेंगे। मोदी दोपहर 3:20 बजे वापस दिल्ली लौटेंगे।

योगी ने पीएम को मेट्रो का प्रतीक चिन्ह दिया, थोड़ी देर में शुरू होगा संबोधन प्रधानमंत्री ने मंगलवार को कई सौगातें दीं। कानपुर मेट्रो के साथ ही बीना-पनकी मल्टीपर्पज पाइप लाइन परियोजना जनता को समर्पित की।-बीना-पनकी मल्टीप्रोजेक्ट पाइप लाइन के शुभारंभ से पहले परियोजना की जानकारी ली। गीतानगर पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी में देंगे कई और सौगातें आईआईटी मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे स्कूली बच्चे जिन्हें पहले दिन प्रधानमंत्री के बाद मेट्रो से सफर करना है।