पीएम मोदी ने चीन को दिया ये मुँह तोड़ जवाब, देश की जनता के साथ मिलके…जानिए कैसे…

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के कारण दुनिया की वर्तमान स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि भारत को लोकल के लिए वोकल बनना पड़ेगा जिसका अर्थ है .

पीएम मोदी ने कहा कि स्थानीय को जिम्मेदारी लेनी होगी और स्थानीय के साथ हमें अर्थव्यवस्था को आगे ले जाना होगा, इस संबंध में हमें न केवल तेजी लानी होगी बल्कि क्वांटम जंप भी लगाना होगा।

इस बीच, पीएम मोदी ने तालाबंदी के चौथे चरण को लागू करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के इस चरण को अब एक नए रूप में लागू किया जाएगा।

जो भी भारत के ब्रांड्स छोटे हो या बड़े उनका भारत में प्रचार और बाहर के देशो में प्रचार होना ज़रूरी है ताकि भारत हर चीज़ में आगे निकल सकें , हमें अपनी क्षमता को और बढ़ाना होगा ।

प्रधान मंत्री द्वारा देशवासियों के लिए की गई यह अपील विदेशी ब्रांडों, विशेषकर चीन के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है। इस दौरान, प्रधान मंत्री ने विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा की और कहा कि कोरोना वायरस के कारण संकट के समय में, इस स्थानीय ने हमारी मांग को पूरा किया है, इस स्थानीय ने हमें बचाया है।

मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के सामने ऐसा सूत्र प्रस्तुत किया है, जिससे चीन सहित अन्य देशों पर भारत की निर्भरता कम होगी।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे देश को संबोधित आत्मनिर्भर भारत का मंत्र प्रस्तुत किया।