पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा लाल टोपी वालों को…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल के गोरखपुर को 9 हजार 600 करोड़ से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की सौगात दी. इन परियोजनाओं में 30 साल के बंद पड़े खाद कारखाने को दोबारा शुरू करवाया गया है।

इसके साथ ही गोरखपुर एम्स को भी राष्ट्र को समर्पित किया. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजिन सरकार तेजी से काम करती है. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है.

मोदी ने कहा कि आज पूरा यूपी भली-भांती जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं. लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए. लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है।

आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए. और इसलिए, याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी.

पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारी सरकार ने सरकारी गोदाम गरीबों के लिए खोल दिए हैं और योगी जी हर घर अन्न पहुंचाने में जुटे हैं. इसका लाभ यूपी के लगभग 15 करोड़ लोगों को हो रहा है. हाल ही में पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना को, होली से आगे तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देकर यूपी का नाम बदनाम कर दिया था. आज माफिया जेल में हैं और निवेशक दिल खोल कर यूपी में निवेश कर रहे हैं. यही डबल इंजन का डबल विकास है. इसलिए डबल इंजन की सरकार पर यूपी को विश्वास है.