पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, कहा कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 118 किलोमीटर लंबी बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे परियोजना का उद्घाटन किया। अधिकारियों के अनुसार, इससे दोनों शहरों के बीच यात्रा का समय लगभग तीन घंटे से घटकर करीब एक घंटा 15 मिनट हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि 8,480 करोड़ रुपये की लागत वाली इस परियोजना में राष्ट्रीय राजमार्ग-275 के बेंगलुरु-निदाघट्टा-मैसुरु खंड को छह लेन का बनाना शामिल है। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कांग्रेस गठबंधन पर गरीबों को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस-नीत गठबंधन ने गरीबों को बर्बाद करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, कांग्रेस ने गरीबों को लूटा, गरीबों का दर्द उनके लिए मायने नहीं रखता।”

एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा बुनियादी ढांचा जीवन सुगमता बढ़ाता है, प्रगति के लिए नए अवसर पैदा करता है। ‘भारतमाला’ और ‘सागरमाला’ जैसी पहल भारत के परिदृश्य को बदल रही हैं। बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे ने हमारे युवाओं को गौरवान्वित किया है। डबल इंजन सरकार तीव्र विकास के जरिए लोगों के प्यार को सूद समेत वापस करने का लगातार प्रयास कर रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त है, जबकि मैं बेंगलुरु-मैसुरु एक्सप्रेसवे बनाने, गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में व्यस्त हूं। कर्नाटक में डबल इंजन सरकार के तहत किसानों को दोगुना फायदा मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान गरीबों को लाभ पाने के लिए दर-दर भटकना पड़ता था, लेकिन भाजपा सरकार में उन्हें घर बैठे फायदे मिल जाते हैं। देश में आधुनिक बुनियादी ढांचे के लिए काम हो रहा है, कर्नाटक बदल रहा है, भारत बदल रहा है।